मनोरंजन

विक्की कौशल 2022 में करना चाहते थे शादी, कैटरीना कैफ की वेडिंग ड्रेस की वजह से बदला प्लान!

[ad_1]

मुंबई: कैटरीना कैफ (Vicky Kaushal) और विक्की कौशल (Katrina Kaif) की शादी पिछले कुछ समय से हॉट टॉपिक बना हुआ है. इस मशहूर कपल की शादी को लेकर उनके दोस्त और फैंस काफी एक्साइटेड हैं. कपल की शादी को लेकर कई तरह की खबरें आ रही थीं. अब यह बात पक्की है कि दोनों दिसंबर में शादी (Katrina Kaif and Vicky Kaushal Marriage) करने जा रहे हैं. वेडिंग डेस्टिनेशन भी तय हो गया है.

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, विक्की कौशल अगले साल यानी 2022 में शादी करना चाहते थे, पर कैटरीना कैफ की वेडिंग ड्रेस की वजह से इसे दिसंबर में रखना पड़ा है. दरअसल, विक्की फिल्मों की शूटिंग में काफी बिजी हैं. अगर शादी अगले साल गर्मियों में होती तो उन्हें अपनी शादी एन्जॉय करने का काफी समय मिलता, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया.

कपल ने राजस्थान में वेडिंग डेस्टिनेशन बुक करवा लिया है, जहां गर्मी में शादी करना मुमकिन नहीं है, क्योंकि कैटरीना ने जिस तरह की वेडिंग ड्रेस चुनी है, उसे गर्मी के मौसम में पहना नहीं जा सकता. इसलिए, उन्होंने दिसंबर में शादी करना सही समझा.

कपल की शादी में सभी रस्मों-रिवाजों को निभाया जाएगा, इसलिए राजस्थान में आउटडोर वेडिंग की योजना है. शादी के लिए सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट बुक हो चुका है. होटल मैनेजमेंट ने बुकिंग की पुष्टि की है और जोर-शोर से शादी की तैयारियों में लगे हैं.

ये भी पढ़ें: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने शादी के लिए इस वजह से नहीं चुना इंटरनेशनल डेस्टिनेशन

विक्की-कैटरीना की शादी से जुड़े सभी फंक्शन 7 से 12 दिसंबर के बीच किए जाएंगे. हालांकि, अब तक पता नहीं चला है कि कौन से दिन कौन से प्रोग्राम रखा जाएगा. शादी की तैयारियां जिस तरह से हो रही हैं, उससे लगता है कि बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारे शादी में शामिल होंगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk