मनोरंजन

विक्की कौशल के पापा का है शाहरुख खान से खास कनेक्शन! सलमान खान के साथ कैसा है रिश्ता?

[ad_1]

मुंबई: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी सुर्खियों में बनी हुई है. फैंस दोनों के परिवारों के बारे में ज्यादा से ज्यादा जान लेना चाहते हैं. विक्की का कनेक्शन ही फिल्मों से नहीं है, उनके पिता शाम कौशल (Sham Kaushal) भी बॉलीवुड से गहरे तौर पर जुड़े रहे हैं. बहुत कम लोग जानते हैं कि विक्की के पापा कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं.

स्टंट एक्सपर्ट हैं विक्की के पापा
विक्की के पापा शाम कौशल बेटे की तरह एक एक्टर नहीं थे, वे फिल्मों से स्टंटमैन और एक्शन डायरेक्टर के तौर पर जुड़े हुए हैं. वे कई जानी-मानी फिल्मों के एक्शन डायरेक्टर रह चुके हैं. आपको जानकर हैरान होगी की शाम कौशल कई बड़े सितारों के लिए स्टंट कर चुके हैं.

शाम कौशल ने शाहरुख खान, रणवीर सिंह, ऋतिक रोशन, वरुण धवन जैसे सितारों के लिए उनकी फिल्मों में स्टंट किए हैं. विक्की के पिता का शाहरुख खान से खास रिश्ता इसलिए है, क्योंकि उन्होंने उनकी कई मशहूर फिल्मों में स्टंट किया है.

Vicky Kaushal Wedding Card photo, Vicky Kaushal Wedding invitation Card, Vicky Kaushal Father, Sham Kaushal, Katrina Kaif invitation card, Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding Card, Kaushal Wedding Card leak, Katrina Kaif Wedding Card leak, Vicky Kaushal Wedding live, Vicky Kaushal Wedding news, Shah Rukh Khan, Salman Khan

शाम कौशल के कई बॉलीवुड सेलेब्स से अच्छे रिश्ते हैं.
(Instagram/shamkaushal09)

शाहरुख खान से है खास रिश्ता
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, विक्की कौशल के पापा शाम कौशल शाहरुख की फिल्म ‘माई नेम इज खान’, ‘रब ने बना दी जोड़ी’, ‘ओम शांति ओम’ के स्टंट डायरेक्टर रह चुके हैं. उन्होंने शाहरुख की 2012 में आई फिल्म ‘जब तक है जान’ में स्टंट भी किया था. वे फिल्म ‘बादशाह’, ‘देवदास’ से बतौर स्टंट कोऑर्डिनेटर जुड़े रहे हैं.

शाम कौशल कई मशहूर फिल्मों का रहे हैं हिस्सा
इसी तरह, विक्की के पिता का कैटरीना के क्लोज फ्रेंड सलमान खान के साथ भी कनेक्शन रहा है. वे सलमान की ‘बजरंगी भाईजान’ से बतौर एक्शन कोऑर्डिनेटर जुड़े हुए थे. शाम कौशल फिल्म ‘दंगल’ ‘पद्मावत’, ‘कलंक’ से स्टंट कोऑर्डिनेटर के तौर पर जुड़े थे. वे फिल्म ‘काबिल’ और ‘कलंक’ के स्टंट डायरेक्टर थे. बता दें कि विक्की और कैटरीना 9 दिसंबर को 7 फेरे लेने वाले हैं. आज कपल की शादी से जुड़ी हल्दी और मेहंदी रस्म निभाई गईं.

Tags: Salman khan, Shah rukh khan, Vicky Kaushal



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk