मनोरंजन

VIDEO: पवन सिंह और खेसारी लाल पर ‘लाल’ हुईं अक्षरा सिंह, कही ऐसी बात कि कहीं हो न जाए बवाल!

[ad_1]

पटना. भोजपुरी सिनेमा जगत में इन दिनों दो सुपरस्टार के बीच द्वंद्व छिड़ा हुआ है.खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के बीच की जुबानी जंग जारी है. दोनों ही एक-दूसरे के खिलाफ जमकर बोल रहे हैं और सोशल मीडिया पर इसको लेकर शोर है. इतना ही नहीं, अपने बयानों में दोनों स्टार एक-दूसरे से जुड़े खुलासे भी कर रहे हैं, जिस वजह से खेसारी और पवन सिंह खबरों में छाए हुए हैं. दोनों बड़े कलाकारों के बीच विवाद के कारण इस भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को नुकसान पहुंचने की बातें कही जा रही हैं. इस विवाद पर अब भोजपुरी इंडस्ट्री के बाकी स्टार एक तरफ जहां सकते में हैं वहीं अपना गुस्सा भी प्रकट कर रहे हैं. दो दिन पहले ही काजल राघवानी, दिनेश लाल जैसे कलाकारों ने इसपर अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी थी और अब भोजपुरी इंडस्ट्री की बोल्ड अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने इस पूरे मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है.

अक्षरा सिंह ने न्यूज 18 से बात करते हुए खेसारी लाल और पवन सिंह के विवाद पर भोजपुरी इंडस्ट्री को ही कठघरे में खड़ा कर दिया है. रवि किशन और मनोज तिवारी जैसे सुपरस्टार अभिनेताओं से इन्हें कुछ सीखने की नसीहत दी है. उन्होंने कहा कि हमेशा भोजपुरी के सम्मान की बात करते हैं लेकिन कौन से सम्मान की बात अभी कर रहे हैं. यहां का सबसे बड़ा दुर्भाग्य ये है कि चार दिन के आए लोग, जिनके एक दो गाने हिट होते हैं वो खुद को भगवान समझने लगते हैं और सब पर राज करने की कोशिश करते हैं.

अक्षरा सिंह ने रवि किशन और मनोज तिवारी से सीख लेने की बात कही. उन्होंने कहा, स्टारडम पचाना सबके बस की बात नहीं है. स्टारडम पचाना सीखना है तो रवि किशन और मनोज तिवारी के पास जाकर सीखिए. उनका समय खत्म नहीं हुआ है. वह आज तक काम कर रहे हैं. वह सिर्फ भोजपुरी और भारत में काम नहीं करते बल्कि दुनियाभर में लोग उन्हें जानते हैं. अक्षरा सिंह ने आगे कहा, आज हर जगह रवि किशन जी भोजपुरी को सम्मान दिला रहे हैं. उनके लेवल पर जाकर देखिए. चार गाना हिट हो गए तो एक-दूसरे को गाली दे दिए.

अक्षरा सिंह ने आगे कहा, गाना गाकर बहुत बड़े सुपरस्टार बन गए हैं. पहले चीजों को सीखो. दूसरी इंडस्ट्री से जाकर देखो. कैसे वहां के लोग एक-दूसरे को सपोर्ट करते हैं. वहां एक का गाना आता है तो पूरी इंडस्ट्री जुट जाती है सपोर्ट करने के लिए, लेकिन यहां तो चीजें कुछ और ही हैं. अपनी सोच बदलो.

आपके शहर से (पटना)

Tags: Bhojpuri Film Industry, Khesari lal yadav, Pawan Singh Actor



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk