मनोरंजन

VIDEO: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर राजस्थान में करने जा रहे हैं सगाई? ये सच है या अफवाह!

[ad_1]

नई दिल्ली. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी को लेकर इन दिनों हर तरफ चर्चाएं तेज हैं. इसी बीच अब आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को लेकर कुछ अफवाहें सामने आई हैं. रणबीर और आलिया को लेकर इस वक्त सोशल मीडिया पर यह अफवाहें उड़ रही हैं कि दोनों इसी महीने 29 नवंबर को सगाई करने वाले हैं. अब इसमें कितनी सच्चाई है यह बता पाना थोड़ा मुश्किल, क्योंकि पिछले लंबे समय से आलिया-रणबीर की शादी सुर्खियों का हिस्सा रही हैं.

दरअसल, सेलिब्रिटीज फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर रणबीर का एक वीडियो शेयर करते हुए पोस्ट में लिखा है, ‘अफवाहें हैं कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर 29 तारीख को राजस्थान में एक नए रिसॉर्ट में सगाई करने वाले हैं. रणबीर के एक्सप्रेशन ही सब कुछ बयां कर देते हैं. कौन जानता है कि वे हमें एक दिन आश्चर्यचकित कर सकते हैं, लेकिन अब तक राजस्थान शादी के लिए शीर्ष स्थान बन गया है और अब वहां एक कमरा मिलना लगभग असंभव है, क्योंकि अधिकांश जोड़े पूरे रिसॉर्ट या होटल की बुकिंग कर रहे हैं.’

बता दें, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी को लेकर बज बना हुआ है. खबरों की मानें तो अगले साल दोनों शादी कर सकते हैं. आलिया इन दिनों कई सारे प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं. वहीं, आलिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियों में अपने फैंस को झलक दिखाई है कि एक्ट्रेस अपना दिन कैसे बिताती हैं. वह कहती हैं कि उन्हें ऐसी चीजे दिखाने और बताने में उन्हें थोड़ी झिझक होती हैं क्योंकि वह लोगों को ये नहीं दिखाना चाहती हैं कि कितनी बिजी हैं. आलिया के फैंस ने उनसे शादी के बारे में भी सवाल किया तो एक्ट्रेस ने अपने ही अंदाज में जवाब दिया.

एक फैन ने पूछा कि आपको क्या इंस्पायर करता है तो आलिया का जवाब है- ‘दो चीजें, मेरे अपने लिए सपने मुझे हर दिन हार्ड वर्क करने के लिए इंस्पायर करते हैं और दूसरे वो लोग जो मेरी लाइफ में हैं, मेरी टीम, मेरी फ्रेंड्स, मेरी फैमिली, मेरे प्रियजन, हर दिन मुझे एक अच्छा इंसान बनने के लिए प्रेरित करते हैं.

https://www.youtube.com/watch?v=SpQviErt1GA

आलिया भट्ट से इसी बीच एक फैन ने पूछा कि अपने फोन के वॉल पेपर पर क्या लगाती हैं तो इसके जवाब में आलिया अपने फोन को कैमरे की तरफ टर्न करती हैं जिसमें फोन के वॉल पर आलिया और रणबीर की फोटो नजर आ रही है. कई सारे सवालों के बीच आलिया भट्ट से सैकड़ों लोगों ने पूछा कि ‘वह शादी कब कर रहीं हैं. एक्ट्रेस ने इस सवाल का जवाब सीधे सीधे न देकर बस सिर हिला दिया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk