राष्ट्रीय

24 कैरेट सोने की आइस्क्रीम का वीडियो तेजी से हो रहा है वायरल, आप भी देखिए, इस शहर में मिल रही

[ad_1]

नई दिल्ली. यदि आपको अलग-अलग किस्म की आइस्क्रीम (Ice Cream ) से प्यार हैं तो आप हैदराबाद आएं. यहां आपको ऐसी आइस्क्रीम मिलेगी जिसे आपने अब तक दुनिया में शायद ही कहीं देखी होगी या खाई होगी. जी हां, यहां सोने की आइस्क्रीम मिलती है. वह भी 24 कैरेट सोने की बनी आइस्क्रीम. एक फूड ब्लॉगर अभिनव जेसवानी ने इंस्टाग्राम पर इस आइस्क्रीम का वीडियो पोस्ट किया है. देखते-देखते यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया है. इस आइस्क्रीम का नाम मिनी मिडास (Mini Midas) रखा गया है जो हैदराबाद के ह्यूबर एंड हॉली कैफे (Huber and Holly café ) में मिल रही है.

गोल्डन कोन में सोने की परत
वीडियो में एक आदमी को यह गोल्ड प्लेटेड आइसक्रीम बनाते हुए दिखाया गया है. इसमें वह आदमी एक चॉकलेट कोन में कुछ आइसक्रीम डालता है. इसके बाद वह उस पर सोने की एक चादर रखता है और उसके ऊपर कुछ चेरी डाल देता है. इसमें खाने वाला गोल्डन बॉल लगा है जिसमें गोल्डन क्रीम दी जाती है और उसके बाद इसे गोल्ड फ्वाइल्ड से ढक दिया जाता है. अभिनव जेसवानी ने इस वीडियो को जस्ट नागपुर थिंग्स नाम के अपने इंस्टाग्राम हैंडल से पोस्ट किया है और लिखा है कि यह 24K गोल्ड आइसक्रीम हैदराबाद के ह्यूबर एंड हॉली नाम के एक कैफे की है. आज तक मैंने ऐसी आइस्क्रीम कहीं नहीं खाई. आपको भी इसे एक बार जरूर ट्राई करनी चाहिए.


500 से ज्यादा है कीमत
इस आइसक्रीम की कीमत 500 रुपये है. इसके अलावा इस पर अतिरिक्त टैक्स लगता है.सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इसे वीडियो को 40 लाख बार देखा जा चुका है जबकि 2.5 लाख से ज्यादा लाइक्स और सैकड़ों कमेंट मिल चुके हैं. कई लोगों ने इसे स्वादिष्ट कहा है और कुछ ने यह भी उल्लेख किया है कि वे इस आइसक्रीम को आजमाना चाहेंगे. वहीं कुछ अन्य लोगों ने भी यह भी लिखा है कि आइसक्रीम की कीमत अधिक है.



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk