उत्तराखंड

VIDEO : जब मदन कौशिक ने लगवाए ठहाके, जोशी से बोले – धनसिंह रावत को यहां ‘हैंडपंप’ कहते हैं…

[ad_1]

पौड़ी गढ़वाल. श्रीनगर गढ़वाल में भाजपा कोर कमेटी की बैठक हो रही थी और तब ठहाकों से सदन गूंज गया, जब मदन कौशिक ने धनसिंह रावत को हैंडपंप बता दिया. दरअसल केन्द्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी इस बैठक में मौजूद थे और जब पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कौशिक मंच पर आए तो उन्होंने जोशी को बताया कि मंच पर मौजूद कैबिनेट मंत्री धनसिंह रावत को हैंडपंप कहा जाता है. हालांकि उन्होंने बाद में इसका अर्थ भी स्पष्ट किया, लेकिन थोड़ी देर के लिए मंच पर कहकहे लगे और बाद में भी इसे लेकर चर्चा और हंसी की फुहारें छूटती रहीं. आगामी विधानसभा चुनाव के संबंध में हुई इस बैठक भाजपा के कई पदाधिकारी मौजूद रहे,​ जिसमें संगठन की तैयारियों को लेकर बातचीत की गई.

धनसिंह को ‘हैंडपंप’ कहने का मतलब?
श्रीनगर गढ़वाल में आयोजित भाजपा कोर कमेटी की बैठक के दौरान दरअसल मंच संचालक को सम्बोधन के लिए मदन कौशिक को बुलाना था, लेकिन वो उन्हें प्रदेश अध्यक्ष कहने की बजाय धनसिंह रावत को प्रदेश अध्यक्ष बोल गए. इसके बाद कौशिक मंच पर आए तो उन्होंने ये टिप्पणी की. कौशिक ने कहा, ज़मीनी नेता धनसिंह की लोकप्रियता का आधार ही ये है कि उन्हें हैंडपम्प कहा जाता है. कहकहे लगे और फिर कौशिक ने स्पष्ट किया कि जिस तरह हैंडपम्प ज़मीन से ऊपर जितना होता है, उससे कहीं ज़्यादा गहराई में होता है. इसी तरह की गहराई धनसिंह रावत के व्यक्तित्व में भी उन्होंने बताई.

तीन ज़िलों के पदाधिकारी जुटे
केंद्रीय मंत्री व राज्य चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी और प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक की मौजूदगी में श्रीनगर गढ़वाल में भाजपा कोर कमेटी की बैठक आयोजित की गई. संगठनात्मक बैठक में 3 ज़िलों पौड़ी, रुद्रप्रयाग और चमोली के ज़िलाध्यक्ष, मंत्री और विधायकों समेत पार्टी मोर्चों के वरिष्ठ कार्यकर्ता भी शामिल हुए. विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र हुई बैठक में महिला मोर्चा की राष्ट्रीय महामंत्री दीप्ति रावत के साथ कैबिनेट मंत्री धनसिंह रावत व प्रदेश संगठन महामंत्री अजय कुमार भी मौजूद रहे.

किसान आंदोलन पर जोशी ने कन्नी काटी
कृषि किसानों को वापस लेने के बाद भी जारी किसान आंदोलन को लेकर केन्द्रीय मंत्री और उत्तराखंड चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी ने टिप्पणी की. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने इस मामले पर जो कह दिया, वह पर्याप्त है और इससे ज्यादा इस मामले पर बोलने की ज़रूरत ही नहीं है. इसके अलावा जोशी ने कार्यकर्ताओं से विधानसभा चुनाव के लिए तैय्यार रहने की अपील करते हुए दावा किया कि उत्तराखंड में भाजपा की ही सरकार बनेगी और एक बार फिर डबल इंजन काम करेगा.

आपके शहर से (पौड़ी गढ़वाल)

उत्तर प्रदेश

पौड़ी गढ़वाल

उत्तर प्रदेश

पौड़ी गढ़वाल

Tags: Madan Kaushik, Uttarakhand Assembly Election 2022, Uttarakhand BJP, Uttarakhand news, Uttarakhand politics



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk