खेल

Vijay Hazare Trophy : वेंकटेश अय्यर ने ठोका तूफानी शतक, फिर रजनीकांत के अंदाज में मनाया जश्न; देखें वीडियो

[ad_1]

नई दिल्ली. मध्य प्रदेश के ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर के लिए बीते कुछ महीने शानदार रहे हैं. वो जिस भी मैच में खेलने उतर रहे हैं, उसमें अपनी छाप छोड़ रहे हैं. वेंकटेश, फिलहाल विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trophy) में एमपी की तरफ से खेल रहे हैं. उन्होंने रविवार को चंडीगढ़ के खिलाफ मैच में 113 गेंद में 151 रन की शानदार पारी खेली. वेंकटेश की यह पारी इसलिए भी खास है. क्योंकि वो उस समय बैटिंग के लिए उतरे थे, जब मध्य प्रदेश ने 56 रन पर 4 विकेट गंवा दिए थे. इसके बाद उन्होंने 10 छक्कों और 8 चौके की मदद से 151 रन बनाए. उनकी इस पारी के कारण ही मध्य प्रदेश 50 ओवर में 331 रन बना पाया.

वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने चंडीगढ़ के खिलाफ इस मैच में महज 88 गेंद में अपनी सेंचुरी पूरी की. इसके बाद उन्होंने अपने फेवरेट स्टार रजनीकांत (Rajnikant) के अंदाज में इस शतक का जश्न मनाया. वेंकटेश सुपरस्टार रजनीकांत के बहुत बड़े फैन हैं और आज उनका 71वां जन्मदिन है. जश्न मनाने का यह वीडियो उनकी आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया. इसके साथ केकेआर ने मजेदार कैप्शन दिया- हमारा संडे इससे बेहतर नहीं हो सकता था. क्या आप वेंकटेश के जश्न के तरीके को डिकोड कर सकते हैं?

रोहित-द्रविड़ की चिंता दूर, द.अफ्रीका दौरे के लिए मिला नया मैच फिनिशर ! 4 मैच में ठोका दूसरा शतक

IPL 2022 से पहले पंजाब खुश, 4 करोड़ के गेंदबाज का अच्छा प्रदर्शन जारी, SRH का 4 करोड़ वाला खिलाड़ी फेल

वेंकटेश के अलावा मैच में मध्य प्रदेश के कप्तान आदित्य श्रीवास्तव ने भी 80 गेंद में 70 रन बनाए. वेंकटेश अब तक विजय हजारे ट्रॉफी के 4 मैच में 2 शतक ठोक चुके हैं. उन्होंने केरल के खिलाफ 84 गेंद में 112 रन की पारी खेली थी. वहीं, पिछले मैच में उत्तराखंड के खिलाफ 49 गेंद में ताबड़तोड़ 71 रन ठोके थे. इस मैच में उन्होंने 2 विकेट भी झटके थे. चंडीगढ़ के खिलाफ 151 रन की पारी खेलने के बाद अय्यर के 4 मैच में 348 रन हो चुके हैं. वो इस मैच से पहले 3 मुकाबलों में 6 विकेट भी ले चुके हैं.

Tags: Cricket news, KKR, Venkatesh Iyer, Vijay hazare trophy, Vijay hazare trophy 2021



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk