उत्तराखंड

VIRAL AUDIO: ऑडियो में CM और MP पर भद्दे कमेंट्स, पहले भी विवादों में रह चुके BJP विधायक फिर मुश्किल में

[ad_1]

हल्द्वानी/उधमसिंह नगर. अचानक उत्तराखंड की चुनावी राजनीति में वायरल ऑडियो की लहर देखी जा रही है. अक्सर विवादों में रहने वाले रुद्रपुर से बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल अब एक ऑडियो को लेकर विवादों में घिर गए हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. तराई की सियासत में उबाल ला देने वाले इस ऑडियो को लेकर कहा जा रहा है कि ठुकराल का टिकट इसी के चक्कर में अटक गया है और उन्हें पार्टी को सफाई देनी पड़ रही है. हालांकि न्यूज़18 इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है, लेकिन वायरल हो रहे वीडियो में अपशब्दों के साथ ही मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी के बारे में अपमानजनक बातें सुनाई दे रही हैं.

टिकटों के ऐलान से पहले ठुकराल के कुछ कथित ऑडियो वायरल हो रहे हैं. इन ऑडियो ने ऐसा बवाल खड़ा किया है कि राजकुमार ठुकराल का टिकट पर संकट मंडरा गया है. ठुकराल के नाम से सोशल मीडिया में तीन ऑडियो वायरल हो रहे हैं. एक में ठुकराल के गौकशी पर विवादित बोल हैं जबकि दूसरे में सीएम धामी और तीसरे में पार्टी की सह चुनाव प्रभारी और बंगाल से सांसद लॉकेट चटर्जी के बारे में अपशब्द हैं. सूत्रों के मुताबिक इन्हीं ऑडियो के कारण ठुकराल का टिकट भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट में क्लियर नहीं हुआ. तराई के केंद्र रुद्रपुर में इन ऑडियो की चर्चा खूब है.

ऑडियो में सीएम धामी को बताया हारा हुआ!
राजकुमार ठुकराल के इस तथाकथित ऑडियो में सुनाई दे रहा है कि सीएम पुष्कर सिंह धामी की खटीमा से बड़ी हार की घोषणा की जा रही है. ऑडियो में बार-बार सीएम की खटीमा से बंपर हार की भविष्यवाणी के साथ ही बंगाल से सांसद लॉकेट चटर्जी को लेकर भी अशोभनीय टिप्पणी है. News18 इस ऑडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं करता है, सोशल मीडिया पर जिस तरह ये ऑडियो वायरल हो रहे हैं, उसी को प्रस्तुत किया जा रहा है.

कैसे सफाई दे रहे हैं ठुकराल?
हालांकि राजकुमार ठुकराल वायरल हो रहे ऑडियो को फर्ज़ी बताते हुए लगातार बड़े नेताओं को सफाई दे रहे हैं. देहरादून से दिल्ली तक के चक्कर लगाने के साथ ही ठुकराल प्रेस कॉन्फ्रेंस करके भी अपनी सफाई पेश कर चुके हैं. ठुकराल इन ऑडियो को फर्जी बताकर अपने खिलाफ राजनीतिक साजिश किए जाने की बात भी कर रहे हैं. उनके मुताबिक रुद्रपुर से टिकट चाह रहे कुछ नेता षडयंत्र रच रहे हैं और ये फर्जी ऑडियो इसी का हिस्सा हैं.

आपके शहर से (ऊधमसिंह नगर)

उत्तराखंड

ऊधमसिंह नगर

उत्तराखंड

ऊधमसिंह नगर

Tags: Uttarakhand Assembly Election, Uttarakhand BJP, Viral audio

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk