मनोरंजन

Viral Photo: प्रियंका चोपड़ा ने लिया देसी अवतार, प्लेन में पालथी मारकर बैठी दिखीं एक्ट्रेस

[ad_1]

मुंबई. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने टैलेंट के दम पर बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपना मुकाम बना चुकी हैं. वे अब एक इंटरनेशनल सेलिब्रिटी बन चुकी हैं. वे सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. वे अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा की एक ऐसी इमेज वायरल हो रही है, जो शुद्ध ‘देसी’ है. इस इमेज में वे प्लेन में अपनी सीट पर ‘पालथी’ मारकर बैठे हुए दिख रही हैं. उनकी यह इमेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

कहते हैं कि, इंसान चाहे जितना भी बड़ा आदमी बन जाए. अपनी पहचान और अपने खान-पान से उसका लगाव छूटता नहीं है. प्रियंका चोपड़ा भी ऐसी ही एक्ट्रेस हैं. वे अपने भारतीय पहचान और खान पान को बेहद पसंद करती हैं. वे भारतीय पहनावे साड़ी को बहुत लाइक करती हैं. वे भारतीय व्यंजन को भी बहुत पसंद करती हैं.

सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा की एक ऐसी इमेज वायरल हो रही है, जो शुद्ध ‘देसी’ है. इस इमेज में वे प्लेन में अपनी सीट पर ‘पालथी’ मारकर बैठे हुए दिख रही हैं. उनकी यह इमेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. खबरों के अनुसार उनकी यह फोटो उस समय की है, जब वे हॉलीवुड की वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ की शूटिंग के लिए साथी कलाकारों के साथ स्पेन जा रही थीं. इमेज में प्रियंका ब्लैक एंड व्हाइट कलर की टॉप, बेज कलर की ट्राउजर और ग्रे शेड का ब्लेजर पहने दिखाई दे रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा की वायरल इमेज.

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड की वेब सीरीज ‘सिटाडेल; की शूटिंग में बिजी हैं. इसके अलावा वे फिल्म ‘द मैट्रिक्स रिसरेक्शन’ में नजर आएंगी. इसके अलावा वे एक और बॉलीवुड फिल्म ‘जी ले जरा’ में भी नजर आएंगी. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट मुख्य किरदार में हैं. यह एक रोड ट्रिप ड्रामा है, जिसे फरहान अख्तर डायरेक्ट करेंगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk