मनोरंजन

Viral Video: शादी के स्टेज पर 2 डांसरों ने मूव्स से मचाया गदर, डांस देख दूल्हा-दुल्हान का ऐसा था रिएक्शन

[ad_1]

Viral Dance Video: सोशल मीडिया (Social media) के दौर में मसालेदार हर एक एक्टीविटी वायरल हो जाती है. फिर चाहे वो किसी की सुरीली आवाज का जादू हो या फिर किसी बच्चे द्वारा लगाया गया क्रिकेट का सिक्सर. हालांकि, आजकल डांस के वीडियो ज्यादातर चर्चा में रहते हैं जो कई सारे सोशल प्लेटफॉर्म पर शेयर किए जाते हैं. चूंकि ये शादी का सीजन चल रहा है जहां पर तरह-तरह के मेहमानों का आना-जाना लगा हुआ है. हाल ही में हुई शादी से एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़का-लड़की जबरदस्त डांस करते दिख रहे हैं. वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं और सभी दोनों के डांस की खूब तारीफ कर रहे हैं.

डांस करने वाले शख्स का नाम हर्षित है जो आए दिन ही अपने डांस के वीडियोज शेयर करते रहते हैं. हर्षित पेशे से मैरिज इवेंट कंपनी चलाते हैं लेकिन जिस भी शादी में जाते हैं अपने डांस का जलवा जरूर दिखाते हैं. आप उनके सोशल अकाउंट पर दर्जनों वीडियो देख सकते हैं जिसमें वे अलग-अलग तरह के मूव्स करते देखे जाते हैं. लेटेस्ट वीडियो में हर्षित रजनीकांत, नयनतारा और कीर्ति सुरेश स्टारर फिल्म  ‘Annaatthe’ के गाने पर डांस कर रहे हैं जिसमें उनके साथ एक महिला भी दिख रही है. खास बात ये है कि दोनों के डांस को स्टेज पर नए नवेले दूल्हा-दु्ल्हन बड़ी ताक से देखते नजर आ रहे हैं. दुल्हन इस डांस को देख मुस्कुरा रही है जबकि दूल्हा सीरियस दिख रहा है.

बता दें कि पिछले दिनों ही स्पाइजेट की एयर होस्टेज का एक ऐसा ही वीडियो आया था जो इंटरनेट सेंसेशन बन गया था.. इस वीडियो में यह होस्टेस बॉलीवुड फिल्म के गाने ‘अखियां मिलाऊं कभी..’ पर डांस करती हुई दिख रही है. एयर होस्टेस के डांस की क्लिप बोर्डिंग ब्रिज पर बनाई गई थी जहां से यात्रा फ्लाइट लेने और उतरने के बाद बाहर जाते हैं.

डांस करने वाली एयर होस्टेस का नाम उमा मीनाक्षी है, जिनके कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. एयर होस्टेस खुद ने अपने इस नए वीडियो को इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट किया है. इससे पहले ज्योतिर्लिंग महाकाल मंदिर में महिला दर्शनार्थी का फिल्मी गाने पर डांस का वीडियो वायरल हुआ था. इस महिला को मंदिर की गरिमा व धार्मिक मर्यादा को ठेस पहुंचाने के आरोप में प्रशासन की ओर से नोटिस भेजे जाने की बात भी कही गई थी. हालांकि बाद महिला ने एक और वीडियो जारी कर माफी मांगी.

Tags: Nayanthara, Rajnikanth, Social Viral



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk