मनोरंजन

Viral Video: पत्नी Monalisa से ताकत आजमाने लगे विक्रांत फिर एक झापड़ पड़ते ही नाप लिया बाहर का रास्ता

[ad_1]

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) जगत की एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) आज छोटे पर्दे पर अपनी एक्टिंग का दमखम दिखा रही हैं. टीवी में भी उनकी शानदार फैन फॉलोइंग है. अपने सीरियल्स और फिल्मों के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में अब उनका इंस्टाग्राम पर पति विक्रांत सिंह राजपूत (Vikrant Singh Rajput) के साथ वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें उनके पति उन्हें ही ताकत दिखाते हैं और अंत में उन्हें ही रास्ता नापना पड़ता है. आप भी देखिए वीडियो…

दरअसल, मोनालिसा ने इंस्टाग्राम (Monalisa Instagram) पर अपना जो वीडियो शेयर किया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो पहले तो एक लड़की के ऊपर हाथ उठाती हैं और फिर उनके पति (Monalisa Husband) आकर एक्ट्रेस का हाथ पकड़ लेते हैं. लड़की को देख अपनी ताकत दिखाने लगते हैं. फिर अचानक से मोनालिसा अपने दूसरे हाथ से विक्रांत को जोरदार तमाचा जड़ देती हैं और वो घुमरी-तलइय्या खाकर कमरे के गेट के पास चले जाते हैं. इसके बाद तो वो डर जाते हैं और रूम से बाहर भाग जाते हैं. वहीं, लड़की मोनालिसा के आगे हाथ जोड़ते हुए नजर आती है. इस सब कुछ बहुत ही शानदार होता है और कॉमेडी से भरा ये वीडियो देखते ही बन रहा है. इनका वीडियो वायरल हो रहा है और खबर बनाए जाने तक महज एक घंटे में ही इसे 25 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

मोनालिसा ने वीडियो (Monalisa Video) को शेयर करने के साथ ही प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है, ‘अच्छा बच्चू… ये बचाएगा.’ उनकी इस पोस्ट पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वहीं, एक्ट्रेस का लुक भी इसमें बेहद ही शानदार है. वो खुले बालों के साथ ब्लैक कलर के आउटफिट में बेहद ही प्यारी लग रही हैं. बहरहाल, अगर मोनालिसा के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो इन दिनों उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं. इसमें ज्यादातर वेब सीरीज (Web Series) है. वो ‘धप्पा’ (Dhappa) और ‘रात्रि के यात्री 2’ (Ratri ke Yatri 2) में अपना जलवा बिखेरते हुए नजर आने वाली हैं.

Tags: Bhojpuri actress Monalisa, Monalisa, Monalisa video viral



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk