मनोरंजन

कपिल शर्मा के बेटे की पहली लोहड़ी सेलिब्रेशन में झूम के नाचे मीका सिंह, देखें ये मस्त VIDEO

[ad_1]

देश भर में मकर संक्रांति का त्योहार धूम-धाम से मनाया जा रहा है. पंजाब के प्रमुख त्योहार लोहड़ी को मकर संक्रांति के एक दिन पहले मनाया जाता है. यूं तो हर घर में इस त्योहार की धूम रहती है लेकिन जिन घरों में बच्चे का जन्म हुआ हो या फिर जिनकी शादी हुई होती है तो वहां परिवार में आए नए सदस्य के उत्साह में पहली लोहड़ी धूम धाम से मनाई जाती हैं. कुछ ऐसा ही मौका था कॉमेडी एक्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के घर भी, जहां जाने-माने सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) भी धमाल मचाते नजर आए.

कपिल शर्मा का मीका सिंह ने साथ दिया 

कपिल शर्मा के घर का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में लोहड़ी के उत्सव का माहौल नजर आ रहा है. कपिल के बेटे की पहली लोहड़ी का मौका था. इस रात को पंजाबी स्टाइल में और मस्त बनाने के लिए सिंगर मीका सिंह भी मौजूद थे. जब कपिल शर्मा और मीका सिंह जैसे बॉलीवुड के पंजाबी एक्टर साथ हो तो खाने पीने के साथ-साथ म्यूजिक का धमाल होना तय था. दोनों एक्टर्स ने ढोल और ड्रम की थाप पर माहौल जमा दिया. इस सेलिब्रेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर फोटो जर्नलिस्ट विरल भयानी ने शेयर किया है.


कपिल शर्मा के बेटे की पहली लोहड़ी

13 जनवरी के इस वीडियो में कपिल शर्मा अपने बेटे के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. उनकी वाइफ गिन्नी चतरथ भी नजर आ रही हैं. फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा’ पर अपनी कॉमेडी से दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आते हैं. अब कपिल  पहली बार नेटफ्ल‍िक्‍स (Netflix) पर ड‍िज‍िटल डेब्‍यू करने जा रहे हैं.

ये भी पढ़िए-अक्षय कुमार से लेकर हेमा मालिनी तक, किसी ने पोंगल तो किसी ने दी मकर संक्रांति की बधाई

बता दें कि ये स्‍पेशल शो कपिल का स्‍टैंडअप होगा, ज‍िसमें वह अपनी असली ज‍िंदगी के बारे में लोगों को बताते हुए नजर आएंगे. कपिल का ये शो 28 जनवरी को नेटफ्ल‍िक्‍स पर र‍िलीज किया जाएगा. अपने इस शो के साथ कपिल पहली बार ओटीटी की दुनि‍या में एंट्री कर रहे हैं. कप‍िल ने अपने शुरुआती वीड‍ियो में बताया कि कैसे वह इस शो में अपनी न‍िजी ज‍िंदगी पर बात करते नजर आएंगे.

Tags: Kapil sharma, Mika singh



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk