मनोरंजन

क्या है शाहरुख खान का बंगला ‘मन्नत’ का असली नाम? कीमत सुनकर खड़े हो जाएंगे कान

[ad_1]

मुंबई. शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan Bail) को ड्रग्स मामले में जमानत मिलने के बाद खान परिवार से लेकर पूरा बॉलीवुड काफी खुश है. शाहरुख खान के फैंस भी आर्यन की रिहाई से खुश हैं और उनकी एक झलक पाने की उम्मीद में बांद्रा स्थित शाहरुख खान के सीफेसिंग बंगले ‘मन्नत’ के बाहर जमा हो गए. आर्यन के आने की खुशी में ‘मन्नत’ (Shah Rukh Khan Mannat) को लड़ियों और लाइटों से सजाया जा रहा है. शाहरुख खान के बंगले के बाहर मौजूद एक फैन ने बताया कि लड़ियों और लाइट्स से भरा टेम्पो मन्नत में गया और शाम को कुछ लोग मन्नत के टेरैस पर लड़ियां लगाते हुए दिखाई दिए.

मुंबई में कई बॉलीवुड सितारों के आलीशान बंगलों हैं, जिसमें मन्नत भी शामिल हैं. मुंबई का इसे आइकॉनिक प्लेस भी कहा जाता है. किंग खान के फैंस मुंबई आकर मन्नत के बाहर फोटो खींचवाना काफी पसंद करते हैं. रिपोर्ट की माने तो 1997 में फिल्म ‘यस बॉस’ की शूटिंग के वक्त शाहरुख खान ने पहली बार मन्नत को देखा था. तभी शाहरुख खान ने ये फैसला कर लिया था कि वो एक दिन इस बंगले को जरूर खरीदेंगे. उस वक्त मन्नत में गुजराती बिजनेसमैन नरीमन दुबास रहते थे. तब मन्नत का नाम विला विएना (Villa Vienna) हुआ करता था.

रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान ने ये बंगला लगभग 13 करोड़ में खरीदा था. अब इस बंगले की कीमत 200 करोड़ के आसपास है. आपको बता दें कि, 2001 में शाहरुख खान ने बंगले के मालिक से मुलाकात की और उन्होंने  Bai Khorshed Bhanu Sanjana Trust ये बंगला खरीद लिया. इन दिनों किंग खान का ये बंगला भी काफी सुर्खियों में है.

बताते चलें कि, देर शाम शाहरुख के बंगले के सबसे ऊपरी हिस्से पर लड़ियों की जगमगाहट देखी गई. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फैंस और सपोर्टर पिछले दो दिन से उनके बंगले के बाहर खड़े हैं और आर्यन की झलक देखने को बेताब हैं. शाहरुख के सपोर्ट में पूरे देश से आए लोग उनके बंगले बाहर खड़े हैं. वहां, कई पुलिस अधिकारियों को तैनात किया गया है जो कि उनके बंगले बाहर खड़े लोगों को नियंत्रित कर सके.

पुलिस बल लोगों से शांति बनाए रखने की अपील भी करते दिखे. भीड़ को नियंत्रित करने के लिए निर्धारित क्षेत्र में भीड़ को रोकने के लिए बैरिकेड्स भी लगाए गए हैं. मन्नत के बंगले के बाहर भीड़ के चलते पानी की बोतलें और समोसे बेचने वाले हॉकरों की कमाई हो रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk