मनोरंजन

कियारा आडवाणी ने जब किया सिद्धार्थ मल्होत्रा की फोटो पर कमेंट, तो फैंस बोले- ‘ये तो प्यार है!’

[ad_1]

नई दिल्ली. बॉलीवुड के सबसे हैंडसम एक्टर में से एक सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने हाल ही में अपनी एक कूल फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की. इस फोटो में वे कैजुअल लुक में दिख रहे हैं. ब्लैक टी-शर्ट उनकी स्मार्टनेस को और बढ़ा रही है. अपने चहेते एक्टर की इस तस्वीर को फैंस जमकर लाइक कर रहे हैं. इसी बीच कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी उनके फोटो पर कमेंट किया. यह कमेंट बेहद खास है. उन्होंने सिद्धार्थ की इस तस्वीर पर आंखों में दिल दिखाना वाला इमोजी, कमेंट के रूप में शेयर किया.

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का इतना भर कमेंट करना था कि दोनों के फैंस धड़ाधड़ दोनों के रिलेशनशिप को लेकर तरह-तरह के कमेंट करने लगे. कई यूजर्स ने कहा, ‘यह प्यार है’. एक फैन ने तो यहां तक लिखा दिया, ‘अब दोनों शादी कर लो.’

sidharth malhotra

सिद्धार्थ के इस फोटो पर कियारा ने कमेंट किया है (फोटो साभार instagra@sidthmalhotra)

फिल्म ‘शेरशाह’ (Shershaah) के प्रमोशन के दौरान दोनों स्टार्स कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे थे, तो कपिल ने कियारा से पूछा कि वे अपनी जिंदगी में किस तरह का लड़का चाहती हैं और क्या वे लड़के के प्रोफेशन पर ध्यान देंगी?  वे बोलीं, ‘अगर लड़का एक्टर हो तो अच्छा रहेगा, सभी चीजें एक में मिल जाएंगी.’

काफी समय से ऐसी चर्चाएं हैं कि कियारा, सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही हैं, पर एक्ट्रेस ने अब तक यह बात कबूली नहीं है और न ही इससे इनकार किया है. यह जरूर है कि वे सिद्धार्थ को अपने सबसे अच्छे दोस्तों में से एक मानती हैं. फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री भी कमाल की थी. उन्हें अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है. अगर आगे कभी, वे अपने रिलेशनशिप में होने की बात स्वीकार करते हैं, तो लोगों को हैरानी नहीं होगी.

सिद्धार्थ मल्होत्रा इस समय अपनी फिल्म ‘मिशन मजनू’ की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ साउथ की सनसनी रश्मिका मंदना हैं. वहीं फिल्म को निर्देशक शांतनु बागजी डायरेक्ट कर रहे हैं. साथ ही उनके पास इंद्र कुमार की फिल्म ‘थैंक गॉड’ भी है. इस फिल्म में वे एक्टर अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह के साथ काम कर रहे हैं. वहीं कर बात करें एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की तो उनके पास कई बड़ी फिल्में हैं. फिल्म ‘भूल भूलैया 2’ में वो एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी. इस फिल्म में तब्बू भी अहम भूमिका में हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk