खेल

विराट कोहली कब जड़ेंगे शतक पर शतक? टेस्‍ट कप्‍तान को लेकर जानें क्‍या हुई भविष्‍यवाणी

[ad_1]

नई दिल्‍ली. विराट कोहली (Virat Kohli) के टी20 कप्‍तानी छोड़ने के बाद उनसे वनडे टीम की भी कप्‍तानी ले ली गई है और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को उनकी जगह टीम की कमान सौंपी गई है. कोहली अब टेस्‍ट टीम के ही कप्‍तान है. काफी समय से कोहली का बल्‍ला शांत नजर आ रहा है. उनके बल्‍ले में पुरानी धार नजर नहीं आ रही. उनके फैंस में मन में अब यही सवाल हैं कि आखिर कब पुराने वाले विराट कोहली देखने को मिलेंगे? कोहली का बल्‍ला कब पहले ही तरह आग उगलेगा?

इन सब सवालों के जवाब फैंस को सुनील गावस्‍कर के ताजा बयान से मिल सकते हैं. पूर्व कप्‍तान गावस्‍कर (Sunil Gavaskar) का मानना है कि अब पुराने वाले विराट कोहली नजर आएंगे. अब उनके बल्‍ले से बड़ी पारियां देखने को मिलेगी. कोहली ने इंटरनेशनल क्रिकेट में पिछला शतक नवंबर 2019 में लगाया था, वो कोहली का 70वां शतक था और उन्‍हें अपने 71वें इंटरनेशनल शतक का बेसब्री से इंतजार है.

खुले दिमाग से खेल का लुत्‍फ उठा सकेंगे कोहली
स्‍पोर्ट्स तक से बात करते हुए गावस्‍कर ने कहा कि हम 2 साल पहले वाले विराट कोहली को देख सकते हैं, जो शतक पर शतक जड़ते थे. उनका मानना है कि वनडे और टी20 की कप्‍तानी न होने के कारण कोहली अब खुले दिमाग से अपने खेल का लुत्‍फ उठा सकेंगे.

IND vs SA: भारत 29 साल से नहीं तोड़ पाया दक्षिण अफ्रीका का दुर्ग, क्या विराट कोहली बदल पाएंगे इतिहास

विराट कोहली के 5 विवाद: अनुष्‍का शर्मा के लिए नियम तोड़े, दर्शकों से भिड़े, अपशब्‍द कहे

पूर्व कप्‍तान गावस्‍कर ने सीमित ओवर के कप्‍तान रोहित शर्मा की भी जमकर तारीफ की है. उन्‍हें रोहित पर पूरा भरोसा है. वे अपनी आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस के जैसे ही भारत के लिए भी सफल कप्‍तान साबित होंगे. रोहित ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को अपनी कप्‍तानी में 5 आईपीएल खिताब दिलाए हैं.

Tags: Cricket news, Rohit sharma, Sunil gavaskar, Virat Kohli



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk