मनोरंजन

किसे डेट कर रहे हैं Vijay Deverakonda? खुद किया खुलासा, कभी रहा Rashmika Mandanna संग अफेयर!

[ad_1]

साउथ सिनेमा (South Cinema) के स्टार हॉटेस्ट एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लिगर’ (Liger) को लेकर चर्चा में हैं. इसमें वो बॉक्सिंग के गॉड कहे जाने वाले माइक टायसन (Mike Tyson) के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे. इसी बीच अब वो अपनी पर्सनल लाइफ (Vijay Deverakonda Personal life) को लेकर हैडलाइन्स बटोर रहे हैं. दरअसल, फैंस अक्सर उनके बारे में ये जानने के लिए उत्साहित रहते हैं कि वो किसे डेट कर रहे हैं और उनकी लाइफ का वो स्पेशल इंसान कौन है. ऐसे में उनसे सवाल किया गया कि वो किसे डेट कर रहे हैं? जिसका उन्होंने भी शानदार जवाब दिया है.

दरअसल, इन दिनों विजय देवरकोंडा भाई आनंद की फिल्म ‘Pushpaka Vimanam’ के प्रमोशन में बिजी हैं. इसी बीच दोनों भाई का एक वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो इंटरनेट पर फैंस द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब दे रहे हैं. इसी में से एक प्रश्न विजय की डेटिंग लाइफ (Vijay Deverakonda dating) को लेकर भी था. उनसे पूछा गया था कि ‘क्या वो किसी को डेट कर रहे हैं अगर हां तो वो कौन है?’. इस पर एक्टर मजेदार जवाब देते हैं और कहते हैं कि ‘हाल ही में मेरा दिल टूटा है.’ इस पर सभी शॉक्ड हो जाते हैं और उनसे फिर पूछा जाता है कि वो क्या? सच में? किसने ऐसा किया? इस पर विजय के भाई आनंद जवाब देते हैं कि ‘ठीक उसी तरह जिस तरह से फिल्म मेरी लीडिंग लेडी भाग जाती है.’

बता दें कि पिछले साल खबर आई थी कि विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना (Vijay Deverakonda And Rashmika Mandanna) एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों ने 2018 में ‘गीता गोविंदम’ में काम किया था. इसमें इनके बीच शानदार केमिस्ट्री देखने के लिए मिली थी, जिसके बाद दोनों को रियल लाइफ में भी कई बार साथ में देखा गया था. हालांकि, अभी तक इनके बीच कुछ भी कंफर्म नहीं हुआ था.

बहरहाल, अगर इसके अलावा विजय देवरकोंडा के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘लिगर’ की शूटिंग में बिजी हैं. वो इस मूवी से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं और इसमें वो अनन्या पांडे के अपोजिट लीड रोल में होंगे. फिल्म का निर्माण करन जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले किया जा रहा है. हाल ही में खबर आई थी कि स्टार्स मूवी के बेहतरीन गाने की शूटिंग भी कर चुके हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk