मनोरंजन

सुष्मिता सेन ने रोहमन शॉल के साथ ब्रेकअप पर क्यों बोलीं- ‘मैंने अपनी जिंदगी बर्बाद की है…’

[ad_1]

मुंबई: सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के साथ अपने ब्रेकअप से सबको हैरान कर दिया था. उन्होंने कुछ दिनों पहले रोहमन के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए कहा था कि वे दोस्त बने रहेंगे, पर तब उन्होंने ब्रेकअप की वजह नहीं बताई थी. अब सुष्मिता ने अपने रिश्ते पर एक बार फिर बात की है और बताया है कि क्यों सही तरीके से रिश्ते को खत्म करना जरूरी है.

सुष्मिता सेन ने हिन्दुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा कि पब्लिक फिगर होने की वजह से उनके साथ जुड़ा शख्स भी लोगों की नजरों में आता है. यह न उसके लिए सही है, न आपके लिए. यह सोचकर कि आप रिलेशनशिप में हैं, किसी की फीलिंग्स से जुड़े रहना लाइफ के लिए सही नहीं है.

सुष्मिता ने सही तरीके से रिश्ते को खत्म करने पर दिया जोर
सुष्मिता आगे अपनी बातचीत में रिश्ते को सही तरीके से खत्म करने पर जोर देती हैं. वे कहती हैं कि दोनों के लिए जिंदगी में मूव ऑन करना जरूरी है. दोस्ती बनी रहती है. अगर मुझे इस उम्र में बुरी चीजों के बारे में सोचना पड़ जाए तो वाकई में मैंने अपनी जिंदगी बर्बाद की है.

rohman shawl, sushmita sen

सुष्मिता सेन के साथ रोहमन शॉल का ब्रेकअप हो चुका है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @rohmanshawl)

सुष्मिता ने हर रिलेशनशिप से कुछ सीखा
सुष्मिता ने यह भी बताया कि उन्हें रिलेशनशिप्स से क्या सीखने को मिला. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने हर रिश्ते में ग्रो किया है. मैं प्यार करती हूं, तो 100 फीसदी करती हूं. इसलिए, जब अलग होते हैं तो पूरी तरह से अलग होना चाहिए. लाइफ में कोई रिपीट मोड नहीं है. आपके अलग होने की कोई भी वजह रही हो, पर सच के साथ अलग होने पर दोस्ती कायम रहती है.

सुष्मिता की फैमिली से क्लोज थे रोहमन
सुष्मिता और रोहमन के बीच बातचीत इंस्टाग्राम पर शुरू हुई थी. उन्होंने 2018 में एक-दूसरे से मिलना शुरू किया था. फिर रोहमन, सुष्मिता की फैमिली से क्लोज हुए. सुष्मिता ने इसी साल फरवरी में सोशल मीडिया पर एक बुरे रिश्ते से बाहर निकलने की बात लिखी थी. तभी से उनके ब्रेकअप की खबरें आने लगी थीं.

Tags: Sushmita sen

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk