खेल

WI vs IRE 1st ODI: सिमी सिंह और बेन व्हाइट मैच से पहले निकले कोरोना पॉजिटिव, आइसोलेट किए गए

[ad_1]

किंग्स्टन. आयरलैंड के क्रिकेटर सिमी सिंह (Simi Singh) और बेन व्हाइट (Ben White) कोविड-19 जांच में पॉजिटिव आए हैं जिससे दोनों ही वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के पहले वनडे अंतरराष्ट्रीय मैच (WI vs IRE 1st ODI) में नहीं खेल पाए. क्रिकेट आयरलैंड ने एक बयान में इसकी जानकारी दी. बोर्ड ने कहा, ‘सिमी सिंह और बेन व्हाइट रोजाना होने वाली एंटीजन जांच में बीती रात कोविड संक्रमण के लिए पॉजिटिव पाए गए थे जिसके बाद अब वे पीसीआर जांच के नतीजों का इंतजार कर रहे हैं.’

इसके अनुसार, ‘सिमी और बेन को आइसोलेट किया गया है और वे वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे से बाहर हो गए हैं.’ बयान में कहा गया, ‘आयरलैंड पुरुष टीम के खेलने वाले सभी खिलाड़ी और कोचिंग दल का बीती रात और शनिवार सुबह हुआ एंटीजन टेस्ट निगेटिव आया है.’ अब दोनों खिलाड़ियों को आइसोलेशन में रखा गया है.

इसे भी देखें, विराट कोहली की प्रेस कॉन्फ्रेस में गैरमौजूदगी से हैरान बचपन के कोच, बोले- समझ नहीं आ रहा

क्रिकेट आयरलैंड ने कहा कि दोनों खिलाड़ी आइसोलेशन में हैं और मैच कार्यक्रम के अनुसार ही खेले जाएंगे. बयान के अनुसार, ‘मैच कार्यक्रम के अनुसार खेला जाएगा. सिमी सिंह और बेन की पीसीआर जांच के नतीजे का अपडेट भी दे दिया जाएगा.’ आयरलैंड के कप्तान एंड्रयू बॉलबिर्नी ने इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया.

विंडीज टीम इस मुकाबले में 269 रन बना पाई और 48.5 ओवर में ऑलआउट हो गए. मेजबान टीम के लिए शामार ब्रुक्स ने 89 गेंदों पर 9 चौकों और 3 छक्कों की बदौलत 93 रन की शानदार पारी खेली. हालांकि उन्हें मार्क एडेर ने पैवेलियन भेजा और वह शतक से चूक गए. उनके अलावा कप्तान कायरन पोलार्ड ने 69 रन का योगदान दिया. मार्क एडेर और क्रेग यंग ने 3-3 विकेट झटके.

Tags: COVID 19, Cricket news, Ireland cricket, West indies

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk